ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया न्यूज:भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को कहा कि, उच्चतम न्यायालय के आदेश पर विश्वास मत की समय सीमा से आगे मध्य प्रदेश के लोगों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा अपना इस्तीफा देने के बाद जीत हासिल की है।

Image result for jyotiraditya scindia

मध्य प्रदेश में आज लोग जीत गए हैं। मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि, राजनीति को जनसेवा का माध्यम होना चाहिए, लेकिन राज्य सरकार इस रास्ते से भटक गई थी। सत्य की फिर से जीत हुई है। सत्यमेव जयते, “ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा।

बतादें कमलनाथ छह मंत्रियों सहित 23 बागी कांग्रेस विधायकों को वापस लाने के अपने प्रयासों में विफल होने के बाद अल्पसंख्यक सरकार का नेतृत्व कर रहे थे, जिन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रति निष्ठा के कारण इस्तीफा दे दिया था। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को राज्य विधानसभा में शुक्रवार को फ्लोर टेस्ट कराने का आदेश दिया था।

Image result for Kamal Nath

अपने इस्तीफे की घोषणा करने से पहले, कमलनाथ ने भाजपा पर हमला किया था और राज्य में इंजीनियरिंग के राजनीतिक संकट का आरोप लगाया था। कमलनाथ ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान ये भी कहा था कि,  “सच्चाई सामने आ जाएगी, लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे।

कांग्रेस नेता ने कहा “मैंने पिछले 15 महीनों में कई बार अपना बहुमत साबित किया। भाजपा ने 15 साल शासन किया, जबकि मुझे सिर्फ 15 महीने मिले। भाजपा ने एक नेता और 22 विधायकों के साथ साजिश रची और वे विधायकों को बेंगलुरु ले गए।

LEAVE A REPLY