ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया न्यूज: आजकल हर कोई टिक- टॉक का दिवाना है, जिसे देखो उसके सिर पर टिक- टॉक वीडियो बनाने का भूत चढ़ा रहता है। अधिक लोकप्रियता के लिए लोग अलग- अलग तरीके अपनाते हैं और हर कोई कुछ न कुछ अलग करने का प्रयास करता है।

लेकिन जींद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां टिक- टॉक बनाने के लिए एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त की जान जोखिम में डालकर उसे पेड़ के फंदे पर ही लटका दिया। हालांकि रस्सी टूटने के कारण युवक की जान बच गई, लेकिन युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

दरअसल, पूरी घटना जींद के खरड़वाल गांव की है, जहां दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले रमन और विकास ने टिक- टॉक वीडियो बनाने का सोचा। रमन ने विकास को कहा कि पेड़ पर चढ़कर फांसी पर लटके और वो वीडियो बनाएगा। विकास के मना करने पर रमन ने उसके साथ मारपीट की और जाति सूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

SUICIDE

इसके बाद विकास को फांसी पर लटका कर रमन वीडियो बनाने लगा, रस्सी कमजोर थी, जिस कारण टूट गई और विकास नीचे गिर गया। लेकिन गला दबने और नीचे गिरने से विकास को चोट लग गई। घटना के बारे में विकास के परिजनों को पता लगा, तो वो मौके पर पहुंचे और बेटे को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, विकास के परिजनों का आरोप है कि रमन की नीयत विकास की हत्या करने की थी। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

LEAVE A REPLY