ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया: हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मैरी एगरोपोलॉज इन दिनों भारत दौरे पर है । मैरी एगरोपोलॉज को भारत की संस्कृति, कल्चर को जानने और समझने के लिए भारत आई हुई है !

Marie Avgeropoulos india

सबसे अहम बात ये है कि मीडिया के मुताबिक एक्ट्रेस मैरी भगवान श्री कृष्णा के बारे में और करीबी से जानना चाहती है । फ़िलहाल इस वक्त मैरी एगरोपोलॉज उत्तर प्रदेश में स्कूली बच्चों के साथ वक्त बिता रही हैं। बता दे कि मैरी उत्तर प्रदेश के ब्रज में पहुंची हैं।

Marie Avgeropoulos india

श्रीकृष्ण को और करीब से जानने के लिए ब्रज पहुंची मैरी

इसके अलावा एक्ट्रेस यहां सोशल वर्क कर अपना वक्त बिता रही है। उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर कुछ फोटोज शेयर कर यह जानकारी दी। एक्ट्रेस के इस कदम को सोशल मीडिया पर काफी पसंद और सराहा जा रहा है। एक्ट्रेस मैरी एगरोपोलॉज कनाडा की मशहूर एक्ट्रेसेस में से हैं, जो हॉलीवुड फिल्म sci-fi सीरीज के लिए जानी जाती हैं।

Marie Avgeropoulos india

सोशल वर्क कर बिता रही हैं अपना वक्त  

बता दे भारत घूमने के दौरान एक्ट्रेस मथुरा के संदीपन मुनी में एक स्कूल पहुंची थीं। जहां उन्होंने बच्चों के साथ काफी वक्त बिताया। एफएफएलवी यानि फूड फॉर लाइफ संस्था द्वारा गरीब बच्चों के लिए चलाए गए इस स्कूल में पहुंचने के बाद स्कूल के एक बच्चे को गोद भी लिया। मैरी गोद लिए गए बच्चे की पढ़ाई-लिखाई का पूरा खर्च उठाएंगी।

Marie Avgeropoulos india

LEAVE A REPLY