ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया न्यूज:– हिमाचल प्रदेश के लिए राहत की खबर सामने आ रही है । बता दे कि लॉकडाउन के चलते प्रदेश के सात जिलों में कोरोना वायरस का एक भी मरीज सामने नहीं आया । हालाँकि काँगड़ा जिले से 4 मरीज सामने आये थे लेकिन वह सभी ठीक हो कर घर चले गए । अब यह जिला भी कोरोना मुक्त जिलों की सूची में आ गया है ।

Coronavirus

तो वहीँ प्रदेश में अब तक 12 मरीज ठीक हो गए हैं जबकि 15 अस्पताल में हैं। चार लोग प्रदेश के बाहर इलाज के लिए जा चुके हैं। और एक की मौत हो चुकी है । प्रदेश में कुल 32 पॉजिटिव मामले हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मीडिया को संबोधित करते हुए प्रदेश की जानकारी दी हैं । सीएम ने कहा कि प्रदेश में अभी तक 5,637 लोगों को निगरानी में रखा गया है । जिनमे से 3,486 लोगों ने 28 दिन की निगरानी अनिवार्य अवधि पूरी कर ली है। सोमवार को 97 लोगों की जांच की गई और सभी की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभी तक 1210 लोगों की जांच की जा चुकी है। 

HP CM

तो वहीँ हिमाचल प्रदेश के डीजीपी ने बताया कि प्रदेश में पुलिस जिला बद्दी (सोलन), चंबा, ऊना और कांगड़ा अब तक कोरोना के संदिग्धों के हॉटस्पॉट हैं । DGP ने कहा कि इन जिलों की सीमा पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड तथा जम्मू और कश्मीर के से लगती है। जिनको पूरी तरह से सील कर दिया गया है ।

DGP

LEAVE A REPLY