ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया न्यूज: बिग बॉस 13 के प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई घर में घुसने के बाद से ही लॉगरहेड्स पर हैं। हालांकि, निर्माताओं द्वारा साझा किए गए एक नए प्रोमो में दो बच्चों को दिखाया गया है, जिन्हें राशम के रिश्तेदार माना जाता है। प्रोमो में सिद्धार्थ को रश्मि की देखभाल करते हुए दिखाया गया है, जो एक प्रेतवाधित जंगल की स्थापना में कैद है।

वह उसे पानी देता है और उसे सांत्वना देता है क्योंकि वह अपने रिश्तेदारों को देखकर भावुक हो जाता है। बच्चे उससे पूछते हैं कि वह हमेशा सिद्धार्थ से क्यों लड़ती है और उन दोनों को एक-दूसरे से गले मिलती है। हालांकि, दर्शक उनकी नई-नवेली केमिस्ट्री से सहमत नहीं थे। एक दर्शक ने चैनल की आलोचना करते हुए कहा, “दिलचस्पी नहीं! क्या यह एक रियलिटी शो, सोप ओपेरा है? कहानी में ट्विस्ट लाने के लिए बच्चों का इस्तेमाल करना। गलत है यह! गरीब बच्चे वही कर रहे थे जो उन्हें करने के लिए कहा गया था, सभी नकली नाटक। एक दर्शक ने लिखा, कि मैं मानता हूं कि आपका जो भी ड्रामा दिल से दिल तक” में सफल रहा था लेकिन, यह एक और शो है।

दिल से दिल तक में स्क्रीन स्पेस साझा किया

बतादें कि, रश्मि और सिद्धार्थ ने टीवी शो दिल से दिल तक में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। सिद्धार्थ का एक प्रशंसक तेजी से उनके बचाव में आया और ट्वीट किया, “सिड, डी पर्सन टू सेम पर्सनल। एक बार किसने कहा था “मार्ता पाड़ा रहेगा ना तोह पानि ओर रक्ख के निकल लुन” यू सिद्धों और सज्जनों के लिए सिद्धार्थ शुक्ला कृपया लड़ाई न करें

वहीं बिग बॉस 13 की प्रतियोगी मधुरिमा तुली को आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में पूर्व प्रेमी और सह-प्रतियोगी विशाल आदित्य सिंह को फ्राइंग पैन के साथ दरवाजा दिखाया जा सकता है। उनकी मां विजया पंत तुली ने घर में उनकी हरकतों की निंदा की है, लेकिन विशाल को “प्रहार” के लिए जिम्मेदार ठहराया। मधुरिमा के हिंसक व्यवहार के बारे में बात करते हुए, जो उसके अनजाने से बाहर निकल सकता है, उसने एक साक्षात्कार में बताया,

“मैं पूरी तरह से हिंसा के खिलाफ हूं, मैं इसकी निंदा करता हूं। मैंने अपनी बेटी के लिए जो कुछ भी किया उसका समर्थन नहीं किया, लेकिन मुझे यह भी लगता है कि विशाल ने उसे लगातार प्यासा किया और वह अपने आप को खो बैठी। वह खुद को मार सकती थी, उसने विशाल को क्यों मारा? यह पूरी तरह से गलत है। मैं इसमें उनका समर्थन नहीं कर रहा हूं। मुझे विशाल और मधुरिमा दोनों पसंद हैं। वे भी मेरे उतने ही करीब हैं। मैंने हमेशा विशाल का समर्थन किया है और इस बार भी मैं उनके साथ हूं। ”विजया ने कहा कि उसकी बेटी ने इस तरह का कदम उठाने के लिए क्या कहा, मधुरिमा वास्तव में उससे बहुत प्यार करती थी और वह उसकी कमजोरी बन गई है। वह उससे संभल नहीं पाई है। वह अपने नीच बयानों को लेने में सक्षम नहीं है कि वह उसकी वजह से शो पर आई हैं। ”उन्होंने यह भी कहा कि मधुरिमा विशाल की वजह से घर के अंदर नहीं जाना चाहती थी और उसने उसे मौका लेने के लिए मना लिया था।

 

 

LEAVE A REPLY