ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया न्यूज:बीजेपी नेता चौ. बीरेंद्र सिंह के हुड्डा को भाजपा में शामिल होने की सलाह देने पर अनिल विज ने उन्हें दो टूक जवाब दिया है। अनिल विज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए भाजपा में कोई जगह नहीं है। अनिल विज ने कहा कि बीरेंद्र सिंह कुछ भी बोल सकते हैं, लेकिन हुड्डा जैसे प्राणी का भाजपा में कोई स्थान नहीं है। विज ने कहा कि हुड्डा पार्टी में कहां आएंगे, अब तो वो जेल जाने की तैयारी कर रहे हैं ।

देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बयान पर बोलते हुए विज ने कहा कि  हिंदुस्तान के कुछ लोग पाकिस्तान के आवाम को खुश करने के लिए बयान बाजी कर रहे हैं । यह पाकिस्तान की लोकसभा में पाकिस्तान के मंचों पर इन नेताओं का नाम ले ले कर वह ताड़ियाँ मारते हैं । बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि कश्मीर में धारा 370 कश्मीरियों से पूछने के बाद हटानी चाहिए।
विज ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के भाजपा को घोटालों की सरकार बताने पर भी टिप्पणी की और कहा कि हुड्डा एक भी घोटाले का नाम नहीं ले सकते, हमारे मुख्यमंत्री ने तो विधानसभा में कह दिया कि अगर किसी भी घोटाले में वो दोषी होंगे, तो वो भी जेल जाने को तैयार है, लेकिन हुड्डा के पास कुछ नहीं है, ये तो थोथा चना बाजे घना वाली बात है ।

LEAVE A REPLY