ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया न्यूज:- पिछले कुछ दिनों से हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी चर्चा का विषय बनी हुई है। सपना चौधरी का चर्चा में रहने का मुख्य कारण है उनका बीजेपी में शामिल होना। बता दें कि कई पार्टियों के नेताओ ने उनके खिलाफ कई विवादित बयान दिए।

sapna choudhary

इसी कड़ी में दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी को ठुमके लगाने वाली कह डाला था। साथ ही उन्होने ये भी कहा कि बीजेपी को अब ठुमके लगाकर वोट दिलवाएंगे जाएंगे। इस विवादित बयान पर सपना चौधरी का सब्र का बांध टुट चुका है।

Sapna Choudhary   आखिरकार सपना चौधरी ने दिग्विजय चौटाला को करारा जवाब दिया। सपना चौधरी ने कहा कि उनका प्रोफेशन गलत नहीं है। वो किसी का पेट नहीं काटा है। गौरतलब है कि सपना चौधरी राजनीति के अखाड़े में अपने आंखों के काजल से बीजेपी को घायल कर देने वाली सपना पर अब सियासत हो रही है।

Sapna Choudhary

पहले जब सपना ठुमके लगाती थी तो भारी गिनती में भीड़ बेकाबू हो जाती थी पर अब सपना ने अपने हाथों में कमल थाम लिया है जिसके बाद सियासत काफी गर्मा गई है। जिस कारण वो हर किसी की जुबान पर छाई हुई है।

sapna choudhary

वही दूसरी तरफ बीजेपी का हाथ थामने के बाद सपना चौधरी खुश भी नजर आ रही है। बीजेपी में शामिल होने वाली सपना चौधरी का कहना है कि बीजेपी पार्टी काफी अच्छी है। बीजेपी में शामिल होने के साथ ही उनकी सियासत पारी  की शुरूआत हो चुकी है। साथ ही उन्होने ये भी कहा कि अब वो जो भी करेंगी पार्टी के कहने पर ही करेंगी।

LEAVE A REPLY