ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया न्यूज: सोशल मीडिया के प्लेटफार्म फेसबुक पर कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रही है और इस वायरल हो रही वीडियो के कारण सिखों में काफी रोष पाया जा रहा है। बता दें कि एक कब्बा चमार नाम की फेसबुक आईडी पर श्री गुरू गोबिंद सिंह जी की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है। बता दें कि इस आईडी ने श्री गुरू गोबिंद सिंह जी की तस्वीरों को शराब की बोतल और सिगरेट के पैकेट पर लगाई गई और इसको सोशल मीडिया पर शेयर भी की गई। गौरतलब है कि इन तस्वीरों के सामने आने के बाद शिरोमणी गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी ने इन तस्वीरों पर एतराज जताते हुए इस मामले की शिकायत भी की और साथ ही इस मामले को हाईकोर्ट तक ले जाने की भी बात कही।

#Video आखिरकार कौन चला रहा "कब्बा चमार" नाम की Facebook ID, कौन भड़काना चाहता है सिखों की भावनाओ को ? SGPC High Court जाने के मूड में !

Gepostet von Living India News am Freitag, 14. September 2018

वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर कब्बा चमार नाम की आईडी  पर दिखने वाले व्यक्ति ने फेसबुक पर लाइव किया और बताया कि जिस पर श्री गुरू गोबिंद सिंह की तस्वीरों को गलत तरीके के साथ दिखाया जा रहा है वो आई उनकी नहीं है और ना ही उसने श्री गुरू गोबिंद सिंह जी की तस्वीरों के साथ कुछ किया है। इसके अलावा युवक ने ये भी कहा कि कुछ शरारती लोगों ने ही इस तरह के मामले को अंजाम दिया है जिस कारण असली आरोपी को पकड़ कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। खैर अब ये तो आने वाला समय बताएगा कि इस मामले की क्या सच्चाई है और इस मामले को अंजाम देने वाला व्यक्ति कौन है।

LEAVE A REPLY