ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया न्यूज: हरियाणा में ना कोई महिला सुरक्षित है और ना ही कोई मासूम बच्ची। ऐसा कहना बिल्कूल भी गलत नहीं होगा। लगातार हरियाणा से मासूमों के साथ बलात्कार करने के मामले सामने आ रहे है जिस कारण हरियाणा सरकार के लाखों दावों की पोल खुल गई है। हरियाणा के महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बनाए गए कानूनों की पोल खुल गई है।

rape case

ऐसा ही एक और मामला गुरूग्राम से सामने आया है जहां पर एक चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया है जिसके बाद हरियाणा सरकार के सुरक्षा को लेकर बनाए गए सभी दावे खोखले नजर आ रहे है। वहीं दूसरी तरफ गुरूग्राम भी अपराध का शहर कहे जाना लगा है क्योकि यहां पर अपराध लगातार बढ़ते जा रहे है।

जिस कारण वहां पर कोई भी महिला युवती और एक चार साल की मासूम भी सुरक्षिक नहीं है। मिली जानकारी अनुसार गुरूग्राम के गांव सुखराली में एक चार की मासूम के साथ बलात्कार किया गया है। चार साल की मासूम के साथ इतनी धिनौनी वारदात को अंजाम पड़ोस में रह रहे एक व्यक्ति ने ही दी है।

minor girl rape

वहीं दूसरी तरफ परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और पुलिल ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इस तरह के कई मामले सामने आ गए है पर इन पर लगाम नहीं लग रही है जिस कारण सरकार को आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY