ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया न्यूज: भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच हुआ क्रिकेट के मैच को बुधवार को बहुत दिलचस्प के साथ देखा गया। क्रिकेट के प्रेमियों ने इस मैच को दिल लगाकर इसलिए भी देखा क्योकि पूरे 15 महीने के बाद पाकिस्तान और भारत की टीम एक दूसरे के आमने सामने थी। इस मैच से भारत के लोगों की भारतीय क्रिकेट टीम से बहुत सी उम्मीदें थी जिस पर भारतीय टीम खरी उतरी।

match

इस मैच में पाकिस्तान को हराकर भारतीय टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन दिया। गौरतलब है कि इसस पहले भारत पाकिस्तान की टीम साल 2017 में चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए खेली थी और अब साल 2018 में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दोनों टीम ने खेला। इस मैच में पाकिस्तान ने भारत को 162 रन का टारगेट दिया था।

match
Credit: ICC

 

इस टारगेट का जवाब भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने बखुबी दिया। इस मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने पाकिस्तान पर भारी जीत हासिल की है। भारतीय टीम के अदभूत गेंदबाजी करने वाले भूवीनेश्वर कुमार ने पाकिस्तान की कमर तोड़ कर रख दी। भारत के मैच जीतने के बाद भूवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया। बता दें कि इस मैच में रोहित शर्मा रन 52, गेंद 39, 6 चौके और 3 छक्के और वहीं दूसरी तरफ शिखप धवन 46 रन, 54 गेंद, 6 चौके और 1 छक्के लगा कर अपना शानदार प्रदर्शन दिया था।

LEAVE A REPLY