ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया न्यूज: जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र नेता उमर खालिद पर जानलेवा हमला हुआ था जिस कारण पुलिस हमला करने वालों को हर जगह ढूंढ रही है।

umar khalid

हाल ही में इस मामले के साथ जुड़ा एक वीडियों सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। जिसमें दो नौजवान इस हमले की जिम्मेवारी ले रहे है। वीडियों के अनुसार दो नौजवान अपनी बात को शुरू करने से पहले इंकलाब जिंदाबाद और भारत माता की जय का नारा लगाते है।

Umar Khalid पर हमले की ज़िम्मेदारी लेते हुए

Gepostet von Nadeem Khan am Mittwoch, 15. August 2018

इसके बाद उन्होने कहा कि हमारे संविधान में पागल कुत्तों को मारने के लिए कोई फी प्रावधान नहीं है और ये पागल कुत्ते JNU की गैंग है। साथ ही उन्होने ये भी कहा है कि दिल्ली में दो उमर खालिद पर हमला किया गया था वो उन्होने ही किया था। इसके अलावा उन्होने अपना नाम दरवेश शाहपुर और नवीन दलाल मनोठी बताया।

youth

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होने कहा कि इस हमले के कारण वो किसी भी बेकसूर परेशान ना करेंष वो करतार सिंह सराभा के घर में जाकर वहां पर उनकी जन्मभूमि को माथा टेक कर अपना आत्मसमर्पण कर देंगे। साथ ही उन्होने पुलिस को ये भी कहा कि वो उनका पीछा ना करें यदि ऐसा हुआ तो मजबूरन उनको अपना रास्ता बदलना पड़ जाएगा। इन युवकों का ये भी कहना है कि उमर खालिद पर हमला कर लोगों को आजादी का तोहफा देना चाहते थे। गौरतलब है कि इस वीडियों के बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई है। जिस कारण पुलिस अब और भी ज्यादा सर्तक के साथ उनकी तलाश में लगी हुई है।

LEAVE A REPLY