ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया न्यूज: आज के समय में रिश्तों पर पैसे भारी हो गए है जिस कारण ये कहना बिल्कूल गलत नहीं होगा कि आज के समय में पैसों के खातिर रिश्तों का भी खुन किया जा सकता है। आज रिश्ता उनके पास ही है जिनके पास पैसे है ऐसे ही मां बाप के साथ वहीं बच्चे है जिनको अपने मां बाप की जायदाद प्यारी है यदि मां बाप अपने बच्चों को उनकी हरकतों की वजह से जायदाद देने से इंकार देते है तो बच्चे जायदाद के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते है।

murder-blood-knife

ऐसा ही मामला फाजिल्का से सामने आया है जहां पर जायदाद की खातिर एक बेटे ने अपने पिता के त्याग को भूला कर उसकी हत्या कर दी। मिली जानकारी अनुसार हरभजन सिंह पेशे से डॉक्टर का काम करता था और उसका बेटा भी यही काम किया करता था। बाप बेटे का बीच हमेशा जायदाद को लेकर झगड़ा रहता था।

murder

इसी झगड़े के कारण हरभजन के बेटे ने शराब के नशे में अपने पिता पर लकड़ी के साथ हमला कर दिया है जिस कारण हरभजन की मौके पर ही मौत हो गई।  वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। गौरतलब है कि इस मामले में जायदाद के कारण खूनी रिश्ते शर्मशार हो गए है।

LEAVE A REPLY