ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया न्यूज: हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने दिल्ली में कांग्रेस के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान तंवर ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही तंवर ने जाट आंदोलन के दौरान बीजेपी की ओर से कांग्रेस नेताओं पर लगाए जा रहे दंगा भड़काने के आरोपों का भी जबाव दिया।

TANWER

कांग्रस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का समूल विनाश होगा। यदि हरियाणा में बीजेपी की एक भी सीट आ गई तो ये उनके लिए बहुत बड़ी बात होगी। बीजेपी ने प्रदेश को लूटकर जैसे भ्रष्टाचार किया, प्रदेश को जलाया, लोगों को मरवाया, कानून व्यवस्था खत्म की। आज बलात्कार और गैंगरेप में देश को दुनिया में नंबर वन बनाया और देश में हरियाणा को नंबर वन बना दिया। तंवर ने कहा कि जनता इन्हें यानि बीजेपी को भूल नहीं रही है। इसलिए जनता वोट के माध्यम से इसका हिसाब लेगी।

जाट आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के मामल में बीजेपी के नेताओं की ओर से कांग्रेस पर लगाए जा रहे आरोप पर तंवर ने कहा कि लूटने-खसौटने और हिंसा कराने का काम बीजेपी का है। कांग्रेस में कोई भी ऐसा काम नहीं करता। यदि कांग्रेस में कोई ऐसा काम करता है तो पार्टी की ओर से उस पर कार्रवाई भी की जाती है।

TANWER 1

तंवर के इस बयान से ये तो साफ हो गया है कि कांग्रेस अब किसी भी मामले को लेकर बीजेपी की ओर से डाले जाने वाले दवाब में नहीं आएगी। कांग्रेस भी अब 2019 की तैयारियों को लेकर बीजेपी के हर बयान का पलटवार करेगी। खैर 2019 में जनता किसे पसंद करेगी ये तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा, लेकिन इतना तो तय है कि चुनाव होने तक जनता नेताओं की आपसी बयानबाजी का खूब लुत्फ उठाएगी।

 

LEAVE A REPLY