ऑनलाइन डेस्क/लिविंग इंडिया: पंजाब विधान सभा के विरोधी पार्टी के नेता सुखपाल खैरा ने नाजायज माईनिंग के मामले में तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर एक बार फिर से आरोप लगाए है। उन्होने कहा कि चन्नी का करीबी रिश्तेदार भुपिंदर सिंह उर्फ हनी भी अवैध माईनिंग करने में शामिल है।

sukhpal Khaira

इसके इलावा खैरा का ये भी कहना है कि हनी 6 नाजायज़ माईनिंग में से एक का मालिक है जिस पर मुख्यमंत्री के आदेशो के बाद कारवाई की गई थी। साथ ही खैरा ने इस संबंधित तस्वीर को भी पेश किया। जिसमें चन्नी के साथ उनका रिश्तेदार भी मौजूद है।

Charanjit Singh Channi

जिस पर चरणजीत चन्नी ने पलटवार करते हुए कहा कि खैरा के द्धारा लगाए गए सभी आरोप गलत है। उनका और उनके परिवार के किसी भी सदस्य का माईनिंग से कोई लेना देना नहीं है। इसके इलावा उन्होने खैरा को कहा कि श्री दरबार साहिब में आए और श्री गुरू ग्रंथ साहिब की कसम खा कर कहे कि उसने जो भी आरोप लगाए है वो सही लगाए है। साथ ही कैप्टन अमरिंदर को भी साथ लाने के लिए भी कहा।

charanjit singh channi sukhpal khaira

इसके इलावा चन्नी ने चुनौती देते हुए कहा कि खैरा अपने सभी आरोपो को सही साबित करके दिखाए। यदि उसने आरोप सही साबित नहीं कर पाया तो वो सरकारी कारवाई के लिए भी तैयार रहे। साथ ही चन्नी का ये भी कहना है कि जो तस्वीर खैरा ने दिखाई है वो किसी समारोह या किसी धरने की है जिसमें परिवार का कोई भी व्यक्ति शामिल हो सकता है।

सुखपाल खैरा ने ट्वीट करते हुए कहा कि वो चन्नी द्धारा दी गई चुनौती को स्वीकार करते है जिसके लिए वो श्री दरबार साहिब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ आने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY