लिविंग इंडिया/ऑनलाइन डेस्क: एक कहावत तो अपने सुनी ही होगी । ‘खाली दिमाग शैतान का घर’ अगर कोई इन्सान यूँ ही खाली खाली सा बैठा होता है तो अक्सर उसके दिमाग में कुछ न कुछ विचार चला होता है। उस टाइम दिमाग में तरह तरह के विचार आने लग जाये और वो कुछ न कुछ ऐसी हरकत करने ही लगता है । सायद स्कूल टाइम आपने भी ऐसा कुछ किया हो खाली टाइम में बैठे ऐसा कुछ करने का प्रयास किया हो । मै भी कुछ न कुछ ड्राइंग किताबों में करता रहता था पर इतना क्रिएटिव नहीं होता जितना इन फोटोज में हुआ है यह जरा लाजबाब क्रिएटिविटी है जो इन बच्चों ने यहाँ दिखाई है । आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक तस्वीरे बताने वाले है जिन्हें देखने के बाद में आपका मन वाकई में खुश हो जाएगा चलिए फिर शुरू करते है कुछ मजेदार फोटोज के साथ।

जरा यहाँ देखिये इन भाई साहब को हवा ही खिला दी, बहुत खूब टेबल फैन का बहुत ही सही इस्तेमाल किया है । जिसका भाई साहब फैन का लुफ्त उठा रहे है । इन जनाब ने, इनको इसके लिए अवार्ड तो मिलना ही चाहिए ।

इसे कहते है असली सेल्फी एक्सपर्ट, इन जनाब के लिए तो तालियाँ होनी ही चाहिए मतलब क्या से क्या बना दिया भाई? हम तो आपके फैन हो गये।

अब ये इस तरह का नया क्रिएटिव सीन बनाया है बन्दे ने सचमे मतलब मजा आ गया वाकई में, किस हरकत का इस्तेमाल किस तरह से करना है? ये तो कोई इनसे ही सीखे

 

ये लो इन भाई साहब को तो अपने आप ही गाडी पर चढ़ा दिया, सही जगह पर दिमाग लगाया है जिसने भी लगाया है।इसे तो आप रचनात्मकता ही हद ही कह सकते है ऐसा हर कोई कर नही सकता है लेकिन इन्होने इसे कितना सिडक्तिव सा लुक दे दिया है जो अपने आप में गौर करने लायक है।

इस इशारे का मतलब तो आप जानते ही होंगे, वैसे ये जनाब ऐसे है नही बस इन्हें ये रूप दे दिया गया है।

 

 

 

LEAVE A REPLY