लिविंग इंडिया/ऑनलाइन डेस्क: शिरोमणि अकाली दल और BJP आने वाले दिनों में पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में जुट चुकी हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी भी सरकार को घेरने के लिए रणनिति तैयार कर रही है । चंडीगढ़ में भगवंत मान की अध्यक्षता में आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और विधायकों के साथ एक बैठक हुई जिसमें उन्होंने कर्ज मुक्ति को लेकर रखे गए प्रोग्राम पर सवाल उठाए ।

भगवंत मान ने साफ किया कि आने वाले दिनों में कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए पार्टी रणनीति तैयार कर चुकी है साथ ही सोशल मीडिया टीम के साथ में भी भगवंत मान ने चर्चा की ताकि जनता के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ते हुए सरकार की पोल खोली जाए वहीं भगवंत मान ने सवाल सरकार के ओएसडी और अन्य फिजूलखर्ची पर भी खड़े किए जिसमें उनका कहना था कि एक तरफ तो वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल किसी को चाय पिलाने को लेकर परहेज करते हैं दूसरी तरफ लाखों रुपए इस तरह के फिजूलखर्ची पर खर्च किए जाते हैं ।

दरअसल पंजाब में कांग्रेस सरकार को विपक्षी पार्टियां घेरने में जुट चुकी है । देखना ये होगा की दूसरे पार्टियों द्वारा बिछाए गए इश राजनितिक जाल में कांग्रेस फंसती है या नहीं |

विपक्षी पार्टियों के निशाने पर कांग्रेस सरकार

AAP ने की अहम बैठक

सरकार को घेरने की तैयारी में AAP

कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा

प्रोग्राम पर खड़े किए सवाल

Watch Video  

LEAVE A REPLY