न्यूज़ डेस्क/लिविंग इंडिया : बिहार-झारखंड का कुख्यात गैंगस्टर अखिलेश सिंह आखिर में गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने अखिलेश को पत्नी गरिमा सिंह के साथ सुशांत लोक एरिया के एक गेस्ट हॉउस से पकड़ा है। पुलिस के पहुंचने पर अखिलेश ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में अखिलेश के घुटनों में गोली लगी, जबकि पत्नी गरिमा ने पुलिस का पिस्तौल छीनने की कोशिश भी की।

अखिलेश सिंह पर श्रीलेदर्स के मालिक आशीष डे, जमशेदपुर में जेलर उमाशंकर पांडेय, JMM लीडर उपेंद्र सिंह के अलावा हत्या के 8, जबकि अपहरण और रंगदारी के 56 मामले दर्ज़ हैं। नवंबर 2015 में उसे जमानत मिली थी, इसके बाद वह फरार हो गया था। बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अखिलेश सिंह गेस्ट हॉउस के बी-502 कमरे में पत्नी गरिमा के साथ ठहरा हुआ है।

जिसके बाद पुलिस की टीम ने रात 1.30 बजे के करीब गेस्ट हॉउस को घेर लिया। पुलिस की मौजूदगी देखते हुए अखिलेश ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग की और उसे पत्नी समेत काबू कर लिया। पुलिस की फायरिंग में घायल अखिलेश सिंह को इलाज़ के लिए गुरुग्राम के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जबकि पत्नी को सेक्टर-29 के थाने में रखा गया है।

LEAVE A REPLY