तरनतारन : शहर के ढंड गांव में मोटरसाइकिल सवार चार नकाबपोश लुटेरों ने एक ज्वेलर को गोली मारकर 48 हजार रूपये छीनकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्त्ती कराया। इस घटना से जहां पुलिस सकते में है वहीं आम लोगों में खौफ देखा जा रहा है।लूटकांड की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस फुटेज को देखकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आपको इस फुटेज को देखकर अंदाजा हो जाएगा कि लुटेरों का हौसला किस कदर बढ़ा हुआ है। पहले फुटेज में एक लुटेरे चेहरे पर कपड़ा ढंककर दुकान के आगे पहुंचता है। इसके बाद उसके साथी अंदर आ जाते हैं और हथियार के बल पर अंदर मौजूद कर्मचारियों को बाहर निकलने की धमकी देते हैं। फिर वो लूटकांड को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं।

दरअसल तरनतारन के ढंड गांव में मोटरसाइकलि सवार चार नकाबपोश लुटेरों ने एक व्यापारी पर हमला कर दिया। दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए अपराधियों ने पहले ज्वेलर को गोली मारी, इसके बाद 48 हजार रूपये छीनकर फरार हो गए। परिवार वालों के मुताबिक लुटेरे दो मोटरसाइकिलों पर आए थे और दो के हाथ में पिस्तौल थी। सारी घटना दुकान के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घायल अमरजीत सिंह के दादा गुरदीप सिंह ने बताया कि गांव के अड्‌डे पर उनकी ज्वेलरी की दुकान है। रोजाना की तरह उनका पोता दुकान में बैठे थे। इसी के दौरान दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश लुटेरे आए और अमरजीत पर पिस्तौल तान दी। इसके बाद लुटेरों ने नकदी और गहने उनके हवाले करने को कहा। मना करने पर लुटेरों ने अमरजीत की जांघ पर गोली मार दी।

इसके बाद दुकान में रखे लगभग 48 हजार कैश और चांदी के गहने लेकर लुटेरे फरार हो गए। गुरजीत सिंह के मुताबिक बदमाशों के पीछे अमरजीत भागा लेकिन तब तक सभी फरार हो चुके थे। पुलिस की मानें तो घटना के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है, लुटेरों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दिनदिहाड़े हुई इस घटना ने पुलिस के उन दांवों की पोल खोल दी है, जिसमें पुलिस तरनतारन के लुटेरों को सलाखों के पीछे भेज देने की बात कह रही थी। जो भी हो इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से नकाबपोश लुटेरों की तलाश में जुटी है।

LEAVE A REPLY